इस वेबसाइट पे आपको नयी जानकारिया और हर तरह की न्यूज़ देखने को मिलेगी

Sunday, May 19, 2019

बाहुबली प्रभास भी मानते हैं सनी देओल को सबसे बड़ा सुपरस्टार। सलमान आमिर भी नही तोड़ पाए सनी का ये रिकॉर्ड।



 

सनी देओल इन दिनों मोदी जी के नेतृत्त्व में गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। सनी देओल की फिल्में भले ही इन दिनों कोई कमाल ना कर पा रही हो पर उनकी एक फ़िल्म ऐसी भी है। जिसका रिकॉर्ड बाहुबली से लेकर सलमान आमिर शाहरुख तक कि फिल्में नही तोड़ पायी।

हुम् बात कर रहे हैं सनी देओल की गदर फ़िल्म की इस फिल्म का रिकॉर्ड आज तक नही टूटा है। सलमान खान शारुख खान अमीर खान अक्षय ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन कमाई वाली फिल्में दी है।

प्रभास की फ़िल्म बाहुबली ने तो कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। उसके बाद आमिर की फ़िल्म दंगल ने चीन में 2000 करोड़ की कमाई की फिर सनी देओल का रिकॉर्ड बरकरार है।

दरअसल 2001 में आई फ़िल्म गदर ने उस समय के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए । टिकट के प्राइस रेट के हिसाब से तब और अब में बहुत अंतर है। पर टिकट विक्री में गदर का रेकॉर्ड अभी तक कोई नही तोड़ सका है।

उस समय गदर फ़िल्म की 11846000 टिकट बिक्री हुई थी जिसका अगर टिकट प्राइस आज के हिसाब से लगाया जाए तो 5000 करोड़ से ज्यादा बनता है। जबकि आमिर की टॉप फ़िल्म दंगल भी 2000 करोड़ के करीब थी। दूसरे नम्बर पर बाहुबली भी इसके आस पास। तो आप भी जान गए होंगे कि कैसे सनी पाजी अभी भी बॉलीवुड में हैं नम्बर वन।


Share:

0 comments:

Post a Comment

Followers

Contact

loading...

OFFER

loading...